Bihar aangawadi supervisor bharti vacancy2024: बिहार आंगनवाड़ी और सुपरवाइजर का आया बम्फर भर्ती जानिए कैसे करे आवेदन।

Bihar aangawadi supervisor bharti vacancy2024: बिहार आंगनवाड़ी भर्ती नई अपडेट आ चुकी है ।  नमस्कार दोस्तो आप सभी को बता दे की भारत सरकार और राज्य सरकार के द्वारा आंगनवाड़ी भर्ती 2024 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि बिहार सरकार के द्वारा लगभग 2000 से अधिक पदों पर भारती के लिए महिलाएं अपना आवेदन पूरा कर सकती हैं इसी के साथ हम इस पोस्ट में अभी बात करेंगे की हाल ही में आया अपडेट बिहार आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की भर्ती कब तक होगी और कब तक रहेगी तो चलो दोस्तों अब हमशुरू करते हैं आप इस आर्टिकल में अंत तक बने रहे इसके साथ आप  यहां से आनलाइन कैसे आवेदन कर सकते है। तो चलो सुरु करते है। है।

Bihar aangawadi 2024: भर्ती में योग्यता क्या होनी चाहिए

आपको बता दे की आंगनबाड़ी भर्ती के लिए  10वी और12वी पास होना अति आवश्यक है। अगर आप10वी और 12वी पास है तो आप फॉर्म फीलप करके आप इसमें डायरेक्ट नोकरी पा सकते  है। जो भी महिला इस नोकरी को तलाश कर रही है। बिना किसी परीक्षा के और आपको कार्यकर्ता ओर सहायिका को इस  Bihar aangawadi 2024: में नोकरी पा सकते है। जिसके लिए बिहार सरकार के द्वारा लगभग 2000 पदों पर बम्फर भर्ती निकली गई है। ऑनलाइन अप्लाई का लिंक सबसे निम्नलिखित है –

Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024: जानिए सुपरवाइजर भर्ती कब से सुरु है।

Bihar aangawadi supervisor vacancy 2024: जो भी निरीक्षक के पद पर चयनित होना चाहती है। उन सबों के लिए आवेदन परक्रिया शुरू हो चुकी है।  और इन पदों के लिए अप ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। और 10वी पास और 12वी पास महिला आवेदन कर सकती है।

Bihar aangawadi supervisor bharti vacancy2024:

बिहार आंगनबाड़ी सुपरवाइजर भरती वैकेंसी से लेकर आपको अत्यधिक जानकारी दी जाएगी कृपया आप इस लेखमें बने रहे।

Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024: का  निरीक्षण 

आर्टिकल का नाम Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024:
आर्टिकल केटेगरी लेटेस्ट जॉब
संबंध महिला बाल विकास बिहार
कार्यालय जिला लखीसराय
आवेदन करने की तिथि 05/09/2024
अंतिम तिथि 26/09/2024
आवेदन करने की विधि  ऑनलाइन

Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024:  सुपरवाइजर पद  बालों को सेलरी कितना मिलेगा।

सेलरी (वेतन)

आंगनबाड़ी महिला निरीक्षक

समाज कल्याण विभाग अधिसूचना के अनुसार मासिक वेतनप  परिश्रमिक ₹25,000/- लागू किया गया है। इसके साथ साथ जी  एक एक कर आंगनवाड़ी केंद्र के लेकर 120₹/ यात्रा  भत्ता दिया जाएगा  और पर्ती माह अगर भत्ता मिलाकर जोड़ा जाए तो 9000₹रुपिया पर माह होगा। यह आवेदन लखीसराय जिला वाले के लिए जारी की गई है तो दरभंगा की   आवेदनकर्ता ही कर सकते है।

नोट:

आप साबी को बता दे की जो भी निरीक्षक Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024: में आवेदन करना चाहते है। उन्हें 1 वर्ष से 10 वर्षो तक सहकरिता के रूप में काम करने का परमाणपत्र होना अति आवश्यक है।यथा 10 वर्षो का कार्यकाल पूरा होना हुआ होना चाहिए।और इसमें आवासीय प्रमाणपत्र भी होना चाहिए।

 

How to aplay process  bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024:

•आंगनवाड़ी सेविका को अपना आवेदन नाम सलेक्ट कर लेना है। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक निम्नलिखित है – जहा से आप पंजीकरण करके आवेदन जमा कर सकते है।

•आवेदन परकाशित करने के बाद आपको 21 दिन का समय दिया गया है।आवेदक अपना प्रिंटआउट जरूर करवा ले।

•फॉर्म भरते समय सबकुछ सही सही भरे।

Bihar aangawadi  supervisor bharti vacancy2024: इमोटेंट लिंक

ऑनलाइन अप्लाई लिंक क्लिक
ऑफिसियल वेबसाइट क्लिक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top