Maruti Fronx Car Price: मात्र 5.6 लाख रुपए में अपने घर ले आइए चमचमाती कार, अभी खरीदे

Maruti Fronx Car Price

Maruti Fronx Car Price: मारुति कंपनी का अगर आप लोग यह गाड़ी खरीदना चाहते हैं ,तो आप सभी को बता देना चाहते हैं कि इस गाड़ी को खरीदने से पहले इसके कीमत के बारे में और इसमें क्या-क्या फैसिलिटी दिया गया है । इन सभी के बारे में आप लोगों को कहीं ना कहीं पता होना चाहिए जो कि आज के इस आर्टिकल में यहां पर बताया गया है।

भारतीय बाजार में धांसू कार मारुति फ्रोंक्स ने तहलका मचा रखा है। यह एक स्टाइलिश और शक्तिशाली एसयूवी है जो क्रेटा जैसी लोकप्रिय एसयूवी को पीछे छोड़ देगी। सुपरहिट फीचर्स वाली मारुति फ्रोंक्स कार अपने नए वर्जन से बाजार में धूम मचाएगी।

मारुति फ्रोंक्स के स्मार्ट फीचर्स

इस कार में आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट मारुति फ्रोंक्स के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। सीटें: युवा छात्रों के लिए लॉन्च की गई किलर फीचर्स वाली केटीएम ड्यूक 390 मोटरसाइकिल का नया संस्करण इस सुपर हिट कार के साथ बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

मारुति फ्रोंक्स इंजन

मारुति कार में आप 100bhp वाला 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल जेट इंजन भी जेनरेट कर पाएंगे। और 148 एनएम का टॉर्क। जिसमें 1.2-लीटर डुअलजेट गैसोलीन इंजन मिलेगा – जिसकी क्षमता 90 hp है। और 113 एनएम का टॉर्क।

मारुति फ्रोंक्स का माइलेज

मारुति कार में आपको 1.0-लीटर MT- 21.5 किमी/किग्रा, 1.0-लीटर AT- 20.1 किमी/किग्रा, 1.2-लीटर CNG- 28.51 किमी/किलोग्राम मिलेगा। कहा जा रहा है कि फीचर से भरपूर मारुति फ्रोंक्स अद्भुत फीचर्स के साथ टोयोटा रायज़ के नए लॉन्च के साथ बाजार में हलचल पैदा कर सकती है।

मारुति फ्रोंक्स की कीमत

इस कार की कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू होकर 13.14 लाख रुपये तक बताई गई है। ऐसे लोगों के लिए मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एसयूवी भी एक बेहतरीन विकल्प होगी।

इस गाड़ी को सबसे कम दाम में कहां से खरीद सकते हैं

आप सभी को एक बात बता देना चाहते हैं कि आप सभी मारुति कंपनी का यह जो गाड़ी है इसको सबसे कम दामों में कहां से और कैसे खरीदेंगे आप सभी इस गाड़ी को अगर आपके पास 14 लाख 15 लाख रुपया नहीं है तो आप सभी इस गाड़ी को सेकंड हैंड आसानी से खरीद सकते हैं जहां पर आप लोग को 5 लाख से 6 लख रुपए में देखने को मिल जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top