ये शानदार लुक और फ़ीचर वाली कार अपने घर लाए, मात्र ₹1,50,000 रूपये में

Mahindra XUV300 Price

Mahindra XUV300 Price: यदि आप एक कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आपके लिए महिंद्रा की यह बेस्ट गाड़ी महिंद्रा xuv300 अच्छा रहेगा बता दे कि यह एक लग्जरी कार में से एक है तथा यह फैमिली कार भी है इसमें सेफ्टी के अलावा फीचर्स भी अच्छे-अच्छे दिए गए हैं और इसका माइलेज भी अच्छा है तथा देखने में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगता है अगर आप अभी इस कार को खरीदने चाहते हैं तो आपको डेढ़ लाख रुपए तक की बचत हो सकती है तो कैसे आप इतने रूपयों की बचत कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक जानने के लिए हमारे द्वारा लिखी गई इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें।

महिंद्रा XUV300 में मिल रही हैं ₹1.5लाख का डिस्काउंट?

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा XUV300 एक भरोसेमंद गाड़ी है। क्रैश टेस्ट में इसे 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इसमें न सिर्फ बढ़िया डिजाइन मिलता है बल्कि मजेदार फीचर्स और दमदार परफॉरमेंस भी मिलती है। भारत में इसका सीधा मुकाबला Tata Nexon, Maruti Brezza, Hyundai venue और Kia sonet से है। अप्रैल के महीने में अपनी बिक्री को बढ़ाने और पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए महिंद्रा ने XUV300 पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है। इस महीने कंपनी नई XUV3XO लॉन्च करने जा रही है।

अगर अभी आप महिंद्रा के इस कार को खरीदते हैं, तो आपको ₹1.5लाख रूपयों तक कि बचत कर सकते हैं क्या है पूरी खबर इसकी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट को पढ़ना जारी रखें।

Mahindra XUV300 Features & Engine Power?

इस खूबसूरत दिखने वाली गाड़ी के फीचर्स और इंजन पावर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए चाहते हैं, तो आपको बता दें कि महिंद्रा XUV300 के इस गाड़ी में 5 ट्रिम मिलते हैं जिनमें W2, W4, W6, W8 और W8(O) शामिल हैं इसके साथ ही साथ इसमें 3 इंजन ऑप्शन मिलते है, जिससे गाड़ी दमदार होती हैं तथा जिनमें 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन, 1.2 लीटर TGDi टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है। ये सभी इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध हैं।ग्लोबल NCAP ने XUV300 को सेफ्टी के लिए क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। XUV300 का पेट्रोल वेरिएंट सबसे ज्यादा बिकता है।

Mahindra XUV300 पर मिल रही हैं भारी डिस्काउंट?

जो भी लोग अभी के समय में कार खरीदना चाहते हैं उन सभी भाइयों को जानकारी के तौर पर बता दें कि महिंद्रा XUV300 के अलग-अलग वेरिएंट (Unsold 2023 XUV300) पर अलग-अलग तरीके से अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आप भाइयों को जानकारी के तौर पर बता दें कि Mahindra XUV 300 के पेट्रोल W8 वेरिएंट पर 1.59 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा डीजल W8 वेरिएंट पर 1.57 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा MY2023 XUV300 par 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।  XUV 300 के W6 वेरिएंट पर 94,000 रुपये से लेकर 1.33 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा  W2 वेरिएंट पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस प्रकार आप जो वैरिएंट लेना चाहते हैं उस वैरिएंट का डिस्काउंट देखकर इस कार को खरीद सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top