Punch को मिट्टी में मिला देगी Maruti Alto 800 का नया मॉडर्न लुक, 35km माइलेज के साथ शानदार फीचर्स, जानिए कीमत

Maruti Alto 800: Punch को मिटटी में मिला देंगा Maruti Alto 800 का मॉडर्न लुक, 35km माइलेज के साथ फीचर्स भी ब्रांडेड। आपको बतादे इंडियन ऑटो सेक्टर बाजार में सबसे अधिक मांग वाली गाड़ी ऑल्टो 800 का उत्पादन बंद कर दिया गया है। इस कार को भारतीय बाजार में सबसे पसंदीदा गाड़ियों में से एक है। उसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी Alto 800 को अपडेटेड वर्जन में लांच करने की तैयारी कर रही है। मारुती सुजुकी कंपनी जल्द ही Maruti Alto 800 को नए अवतार में मार्केट में लांच कर सकती है। इसमें ब्रांडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिल सकता है। चलिए जानते है इसके बारे में।

Maruti Alto 800
Maruti Alto 800

Maruti Suzuki Alto 800 शानदार फीचर्स

Maruti Alto 800 में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Alto 800 में आपको ब्रांडेड फीचर्स भी मिलेंगे। Maruti Alto 800 के टॉप एंड वेरिएंट में आपको स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है। इस गाड़ी में पावर विंडो, एलईडी डीआरएल व्हील कैप, डुअल एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Maruti Suzuki Alto 800 में मिलेगा दमदार इंजन & तगड़ा माइलेज

Maruti Alto 800 के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Alto 800 में आपको 796 सीसी का बीएस 6 इंजन मिल सकता है। अब यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होगा। जिसका कर्ब वेट 850, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस देखने को मिल सकता है। Maruti Alto 800 में दमदार इंजन की मदद से आपको इस गाड़ी का माइलेज काफी अच्छा मिल सकता है। जिसमें बेहद पावरफुल इंजन भी मौजूद होगा। माना जा रहा है कि अब यह गाड़ी 1 लीटर ईंधन में करीब 35 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Maruti Suzuki Alto 800 की क्या होगी कीमत

Maruti Alto 800 कार के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Alto 800 गाड़ी इस साल के अंत तक भारतीय मार्केट में पेश हो सकती है। माना जा रहा है कि इसे 4.5 लाख रुपये के लगभग मार्केट में लांच किया जा सकता है। मारुती कंपनी ने अभी तक लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top