Hero की नई Karizma XMR मात्र 1.25 लाख तथा Plusar N250 मात्र 1.35 लाख में खरीदें, जाने पूरी जानकारी

Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250

Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250: अगर आप भी एक स्टाइलस बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप सभी एक लिए बड़ी खुशखबरी यह क्योंकि आज फाइनली हीरो कंपनी ने करीज़मा XMR और पल्सर कंपनी ने N250 बाइक को लॉन्च कर दिया है जो बेहद ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तथा इसके फ़ीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

साथ ही साथ आपको सभी को बता दें कि कभी जवां दिलों की धड़कन रही Hero की Karizma नए अवतार में पेश की गई है। इस बाइक में धाकड़ इंजन और स्टाइलिश लुक मिलती है। बाजार में यह Bajaj Pulsar की N250 को टक्कर देती है। आइए इन दोनों बाइक के फीचर और कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

Hero Karizma XMR Bike Featurs?

इसमें पहली बार लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। Hero Karizma XMR शुरुआती कीमत 1.72 लाख रुपये एक्स-शोरूम में ऑफर की जा रही है। इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में 210 cc का जानदार इंजन मिलता है। Hero Karizma XMR में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें 25.15 bhp की पावर जेनरेट होती है। बाइक में 20.4 Nm का टॉर्क मिलेगा।

Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250
Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250

इसके अलावा इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक है। बाइक की सीट हाइट 810 mm है और इस स्टाइलिश बाइक में एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन है। 3000 रुपये में इसकी बुकिंग ली जा रह है। Hero Karizma XMR में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, LED हेडलाइट, एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, लाइटवेट क्लिप-ऑन हैंडलबार जैसे धाकड़ फीचर्स मिलते हैं।

Bajaj Pulsar N250 Bike Features

बाइक में सिंगल पीस हैंडलबार दिए गए हैं। इस स्पोर्ट्स लुक बाइक में 35 kmpl की माइलेज मिलती है। इसके दोनों पहियों में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। Bajaj Pulsar N250 में ड्यूल चैनल ABS मिलता है। इसमें 249.07 cc का इंजन है, जो सड़क पर 24.5 PS की पावर और 21.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी की यह स्ट्रीट फाइटर स्टाइलिश बाइक है, जिसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250
Hero Karizma XMR And Bajaj Pulsar N250

साथ ही साथ आप सभी ग्राहकों को जानकारी के तौर पर बताते चले कि यह शुरुआती कीमत 1.36 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इस डैशिंग लुक बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन दिया गया है। Bajaj Pulsar N250 में तीन कलर ऑफर किए जाते हैं। इसमें चार्जिंग पोर्ट, 17-इंच के अलॉय व्हील, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर और फ्यूल लेवल जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top