I Phone 13 Huaa Sasta: iPhone 13 हुआ बहुत ज्यादा सस्ता, मात्र इतने रूपये में खरीदें

I Phone 13 Huaa Sasta

I Phone 13 Huaa Sasta: अगर आप भी आईफोन जैसे बड़े ब्रांड का फोन खरीदना चाहते हैं, तो आप सभी तमाम लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही हैं बड़ी खबर यह है कि आईफोन 13 का दाम बहुत ज्यादा सस्ता हो चुका हैं अगर आप आईफोन जैसे बड़े ब्रांड का फ़ोन सस्ता में खरीदना चाहते हैं तो इस पोस्ट को विस्तार पूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें।

इसके साथ ही साथ आप सभी ग्रहकों जानकारी के तौर पर बतातें चलें कि दुनियाभर में प्रसिद्ध आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल हर साल अपना नया मॉडल मार्केट में उतारती है। पिछले कई सालों से कंपनी द्वारा सितंबर महीने में अपने नए मॉडल को पेश किया जा रहा है, इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आईफोन 15 को सितंबर में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, आधिकारिक लॉन्च डेट की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ये तो तय है कि आगामी दिनों में आईफोन 15 सीरीज (iPhone 15 Series) लॉन्च हो जाएगी। बात करें पिछले मॉडल्स की तो आईफोन 15 के आने से पहले इन्हें कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

जी हां, आप आईफोन 14 और आईफोन 13 को असल कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ऑफर्स का सहारा लेना होगा। आज हम आपको आईफोन 13 पर मिल रही डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे और कहां से आईफोन 13 को आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Apple iPhone 13 Huaa Sasta

जो भी सस्ता में एप्पल का 13 प्रो मैक्स सस्ता में फ़ोन खरीदना चाहते हैं उन सभी को बताते चलें कि फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत धमाल सेल में आईफोन 13 को असल कीमत से काफी कम में बेचा जा रहा है। यहां पर आईफोन 13 का 128 स्टोरेज वैरिएंट 69,900 रुपये की जगह 58,999 रुपये में लिस्टेड है। इस फोन पर सीधा 10,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल के दौरान आईफोन 13 पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका फायदा उठाकर आप अधिक छूट में फोन ले सकेंगे। Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत छूट का लाभ मिल सकता है। HDFC Bank के डेबिट और क्रेडिट पर 2000 रुपये की छूट दी जा रही है। ऐसे में आपके लिए फोन 2000 रुपये तक सस्ता पड़ सकता है।

फ़ोन एक्सचेंज कैसे करें?

सबसे ज्यादा छूट का लाभ एक्सचेंज छूट से हो सकता है। बस इसके लिए आपके द्वारा बदले जा रहा फोन फ्लिपकार्ट के टर्म्स एंड कंडीशन को मैच करना चाहिए। इसके बाद ही आपको आईफोन 13 पर मिल रहे 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा हो सकता है। ऐसे में आपके लिए आईफोन 13 की कीमत 8,999 रुपये तक हो सकती है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top