बजाज ने लॉन्च की शानदार लुक वाली ये मोटरसाइकिल, जाने कीमत और फ़ीचर्स यहां से

Bajaj Pulsar N250

Bajaj Pulsar N250: अगर आप भी नई बाइक खरीदना का सोच रहे हैं और आप परेशान हैं कि कौन सी बाइक ले तो आप सभी भाइयों को आज की आर्टिकल के माध्यम से आपको बता दें कि बजाज ने हाल ही में एक नई मोटरसाइकिल Bajaj Pulsar N250 लॉन्च की हैं जिसमे शानदार फ़ीचर सेफ्टी और ज्यादा माइलेज देगी दिए गए इस गाड़ी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी अर्थात इसकी क़ीमत जानने के लिए पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Bajaj Pulsar N250 Lounch In India

आप सभी भाइयों को जानकारी के तौर पर बताते चलें कि सेफ्टी के लिए बजाज की इस नई मोटरसाइकिल में 3 लेवल ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल देखने को मिलते हैं तथा आपको बता दें कि मोटरसाइकिल आपको अलग-अलग कलर जैसे White, Red और Black कलर ऑप्शन में आपको मिलेगी। यह एक स्पोर्टी बाइक है जो कि यूथ को लुभाएगी और इस बाइक का लुक भी काफी खतरनाक हैं।

पुनः आप सभी भाइयों के इस बाइक के बारे में बता दें कि लाजबाब ऑटो ने आज भारत में अपनी नई पल्सर N250 को लॉन्च कर दिया है। सेफ्टी के लिए इस बाइक में 3 लेवल ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल देखने को मिलेगा। यह बाइक white, red और black कलर ऑप्शन में आपको मिलेगी। यह एक स्पोर्टी बाइक है जोकि यूथ को लुभाएगी। आइये जानते नई पल्सर N250 की कीमत और कौन-कौन से नए फीचर्स आपको इसमें मिलने वाले है।

MG Hector कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ने भारत में अपनी गाड़ी की लॉन्च, मात्र 2 लाख रूपये में लाए अपने घर

Bajaj Pulsar N250 Features

इस बाइक के फ़ीचर्स के बारे में बात कि जाए तो इस खूबसूरत बाइक में बाइक में नया LCD डिस्प्ले मिलता है जो काफी दिखने में अच्छा लगता हैं और यह बाइक नए जमाने के आधार पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दिए जाते है इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में डिस्प्ले पर आपको स्मार्टफोन के नोटिफिकेशन आसनी से मिल जायेंगे,और आपको बार-बार फ़ोन निकलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बाइक में अब पहले से ज्यादा चौड़े (फ्रंट 110/70-17, रियर 140/70-17) टायर्स लगाए गये हैं। बाइक में अब आपको नए ग्राफिक्स मिलेंगे जिससे यह अब और भी बेहतर और स्पोर्टी इसके अलावा यह बाइक सेफ्टी भी प्रदान करती हैं।

Bajaj Pulsar N250 Engine Power

इस गाड़ी में इंजन पावर भी खतरनाक दिए गए हैं बता दें कि आपको इस नई अपडेटेड बजाज पल्सर N250 में 249cc का ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर पावर फुल इंजन दिया गया है जो 24.5hp की पावर और 21.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा दिए गए है। इसके अलावा नई पल्सर N250 में अब चौड़े टायर भी मिलते हैं इसके अलावा इस बाइक का वजन भी 2 किलोग्राम बढ़ गया है और पल्सर N250 का वजन अब 14-लीटर टैंक के साथ 164 किलोग्राम है।

Bajaj Pulsar N250 Price

इस बाइक के फ़ीचर्स के बारे में जानने के बाद आप सभी भाई यदि अब इसकी क़ीमत के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप सभी को जानकारी के तौर पर बता दें कि इस शानदार लुक वाली बाइक की कीमत लगभग डेढ़ लाख रूपये रखी हैं जो कि यह कीमत ex शोरूम कीमत हैं।

Join Our Telegram Group – Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top