MG Hector कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ने भारत में अपनी गाड़ी की लॉन्च, मात्र 2 लाख रूपये में लाए अपने घर

MG Hector Blackstorm Lounch In India

MG Hector Blackstorm Lounch In India: जैसे की हम सभी जानते हैं कि कार के दुनिया में MG Hector ने काफी ज्यादा नाम कमाया है और काफी कम समय में उस बुलंदी को हासिल कर ली जिस बुलंदी को बड़ी-बड़ी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी अभी तक नहीं कर पाई।

जिसका मुख्य कारण हैं इस गाड़ी का लुक, सनरूफ, पावर फुल इंजन और माइलेज भी ज्यादा देती हैं जिसके कारण यह गाड़ी लॉन्च होने के बाद ही काफी ज्यादा बिक्री होने लगीं बता दें अब यह गाड़ी भारत में भी लॉन्च हो गई हैं इसकी कीमत क्या है हमारे देश में तथा इस गाड़ी से जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

MG Hector कार कंपनी ने भारत में लॉन्च की इतनी सस्ती कार?

सभी ग्राहकों को जानकारी के तौर पर बताते चलें कि एमजी मोटर्स कंपनी ने भारत में अपनी लोकप्रिय एसयूवी Hector का BLACKSTORM एडिशन लॉन्च कर दिया है, जो गाड़ी लॉन्च होते ही भारत में काफी ज्यादा तहलका मचा रही हैं बता दें कि इस गाड़ी की शुरुआत की कंपनियों के द्वारा लगभग Hector रेंज की कीमत 13.99 लाख रुपये रखी गई है, इस नई कार में आपको एडिशन में काफी कुछ नया आपको देखने को मिलेगा। मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हेक्टर काफी लाजवाब गाड़ी है। इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं तो किसी और एसयूवी में देखने को नहीं मिलते।

इसके अलावा आप सभी को बताते चलें कि MG Hector की अब इस नए वेरिएंट में 14 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को आपको मिलेगा तथा इतना बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम अभी तक किसी और एसयूवी में नहीं है। आइये जानते हैं हेक्टर के इस नए वेरिएंट में आपको क्या कुछ नया और खास देखने को मिलेगा।

चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों को दिए मन मोहने वाली खुशखबरी, जाने पूरी खबर यहां से

 

MG Hector Engine Power?

इस कार के बारे में आप सभी को बता दें कि इस नई कार MG Hector BLACKSTORM में दो इंजन दिए गए हैं जो इसमें 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 143PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन CVT गियर बॉक्स के साथ आता है।

इसके अलावा इस गाड़ी के 1.5L का टर्बो डीजल इंजन लगा है जो 170 PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है यह इंजन 6MT गियर बॉक्स के साथं आता है। HECTOR BLACKSTORM एडिशन की कीमत 21,24,800 रुपये से लेकर 22,75,800 रुपये जाती है।

टाटा, मारुति और महिंद्रा जैसे बड़े-बड़े ब्रांड से हैं इनका मुकाबला?

MG Hector BLACKSTORM  में आपको 5,6 और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं। सीधा मुकाबला Tata Harrier, Mahindra XUV700, Hyundai Tucson, Volkswagen Tiguan और Citroen C5 Aircross से होगा। अब देखना होगा हेक्टर का नया एडिशन ग्राहकों को कितना पसंद आएगा ।

MG Hector On Road Price

कंपनी के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार आप सभी को जानकारी के तौर पर बता दें कि इस कार की ex शोरूम कीमत लाभ 14 लाख रूपये हैं जबकि इसमें और अन्य टैक्स को जोड़कर अर्थात इस गाड़ी की ऑन रोड क़ीमत लगभग 15 लाख रुपये पर सकती हैं।

Join Our Telegram Group – Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top