मार्केट का बादशाह Super Splendor Xtec फिर से लोटा नए फीचर और कीमत के साथ, जाने पूरी डिटेल्स

Hero Super Splendor Xtec : हीरो कंपनी इंडिया में अपने कई बाइक लॉन्च कर चुकी है, जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है लेकिन इस दिनो Hero Super Splendor Xtec बाइक लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस बाइक की खास बात यह है, की इसमें अच्छा इंजन के साथ अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं, तो चलिए इस बाइक से जुड़े सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में हम जानते हैं.

Hero Super Splendor Xtec Features 

आज के समय में लोग बाइक राइड करते समय उसमें मिलने वाले फीचर्स को बहुत ज्यादा ध्यान में दे रहे हैं, ताकि लोग अपने लिए अच्छी बाइक खरीद सकें इस बाइक में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ आदि जैसे कई फीचर्स दिया गया है. बाइक मैं उपलब्ध सभी फीचर्स हमारे डेली दिनचर्या में काम आ सकते हैं इसलिए इन फीचर्स का होना इस बाइक में बहुत जरूरी है.

Hero Super Splendor Xtec Engine

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटीक में वही 125 सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन दिया गया है जो रेगुलर सुपर स्प्लेंडर में मिलता है। यह इंजन 7.9 bhp की पावर और 9.0 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन एक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

कुछ लोग सोच सकते हैं कि कंपनी ने नये वेरिएंट में नया इंजन क्यों नहीं दिया, लेकिन ऐसा करना जरूरी नहीं था. यह इंजन काफी परखी हुई और भरोसेमंद यूनिट है जो अच्छी माइलेज और परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती है. हीरो ने इस इंजन को BS-VI emission norms के अनुसार अपडेट किया है।

Hero Super Splendor Xtec Price 

कंपनी वालों ने इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया है इस बाइक की शुरुआती कीमत ₹ 83,000 है लेकिन ऑन रोड ले जाने में लगभग 90 हजार का खर्चा पड़ सकता है. बाइक में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को ध्यान में रखा जाए तो प्राइस के हिसाब से यह बाइक बहुत ही बढ़िया है. आप अपने जरूरत के हिसाब से यह बाइक ख़रीद सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top