JKSSB Exam Date 2023 Out Today: जेकेएसएसबी डाटा एंट्री ऑपरेटर के परीक्षा की तारीख हुआ घोषित, यहां से करें डाउनलोड

JKSSB Exam Date 2023 Out Today

JKSSB Exam Date 2023 Out Today: यदि आप भी जम्मू कश्मीर सिलेक्शन बोर्ड के द्वारा आयोजित होने वाली डाटा एंट्री ऑपरेटर फील्ड अस्सिस्टेंट और फील्ड ऑपरेटर के खाली पदों पर भर्ती होने के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थें और अब आप इसके परीक्षा दिनांक का इंतजार कर रहे हैं तो आज का हमारा यह पोस्ट आप लोगों के लिए हैं क्योंकि आज फाइनली बोर्ड परीक्षा का परीक्षा दिनांक अर्थात रूटिंग को जारी कर दिया है जिस आप ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं इसकी जानकारी विस्तार पूर्वक जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

इसके अलावा जम्मू और कश्मीर सेलेक्शन बोर्ड ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, फील्ड असिस्टेंट और फील्ड ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है। यहां आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

JKSSB Exam Date 2023 हुआ जारी?

जम्मू और कश्मीर सेलेक्शन बोर्ड ने डीईओ के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख घोषित कर (JKSSB Exam Date 2023) दी है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती परीक्षा 8 अक्टूबर 2023 को आयोजित जाएगी। जबकि फील्ड ऑपरेटर के पदों पर परीक्षा 22 अक्टूबर को निर्धारित है। वहीं फील्ड असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षाएं 29 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। हालांकि आपको बता दें परीक्षा की तारीख टेंटेटिव है। इससे साफ होता है कि, परीक्षाओं की तिथि में परिवर्तन देखने को मिल सकता है। नीचे दिए आसान स्टेप के जरिए आप परीक्षा का पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं।

जबकि फील्ड ऑपरेटर के पदों पर परीक्षा 22 अक्टूबर को निर्धारित है। वहीं फील्ड असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षाएं 29 अक्टूबर को आयोजि जाएगी। हालांकि आपको बता दें परीक्षा की तारीख टेंटेटिव है। इससे साफ होता है कि, परीक्षाओं की तिथि में परिवर्तन देखने को मिल सकता है। नीचे दिए आसान स्टेप के जरिए आप परीक्षा का पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं।

JKSSB Data Entry Operator Exam Date 2023 Kaise download Kare?

JKSSB डाटा एंट्री ऑपरेटर परीक्षा 2023 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे बताए गए स्टेप्स को ध्यानपूर्वक फ़ॉलो करें।

स्टेप्स 1. सबसे पहले jkssb.nic.in पर जाएं।

स्टेप्स 2. होमपेज पर जाकर JKSSB DEO Exam Date 2023 लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप्स 3. आपके परीक्षा का पूरा शेड्यूल स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।

स्टेप्स 4. नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।

इस प्रकार आप ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को फ़ॉलो करने के बाद आसानी से परीक्षा दिनांक अर्थात रूटिंग डाउनलोड कर सकते हैं।

JKSSB Admit Card Kab Aayega?

जम्मू एंड कश्मीर सेलेक्शन बोर्ड के एडमिट कार्ड की बात करें, तो बोर्ड परीक्षा के एक हफ्ते पहले प्रवेश पत्र जारी कर देगा। हालांकि अभी इससे संबंधित किसी प्रकार का कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है। ध्यान रहे बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी। साथ ही एडमिट कार्ड के साथ आधार कार्ड की छायाप्रति और एक पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ ले जाना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top