One Plus का ये 5G फ़ोन खरीदें मात्र ₹12,655 में, जाने बैटरी पावर और पूरी फ़ीचर्स यहां से

One Plus 5G Smartphone Price

One Plus 5G Smartphone Price: अगर आप भी फ़ोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आप सभी भाई एवं बहनों के लिए ये 5G फ़ोन काफी ज्यादा अच्छी हो सकती हैं क्योंकि इस फ़ोन की कीमत पहले ज्यादा थी परंतु अभी इस फ़ोन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है जिसके कारण इसकी क़ीमत बहुत ज्यादा कम हैं इस फोन के नाम समेत अन्य सभी प्रकार के फ़ीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे द्वारा लिखी गई इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

One Plus Brand Phone Features

सबसे पहले आप सभी भाई बहनों को जानकारी के तौर पर बता दें कि इस Onle Plus ब्रांड फ़ोन का नाम OnePlus Nord CE3 हैं जो भारतीय बाजारों में 2021 में लॉन्च की गई थी तथा अभी इस फ़ोन को खरीदने पर आपको डिस्काउंट के साथ ऑफर भी दिए जा रहे हैं बता दें कि ये फोन AMOLED डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स के साथ अभी भारतीय बाजारों में अवेलेबल हैं।

बता दें कि OnePlus Nord CE3 को कंपनी के द्वारा हमारे भारत देश में साल 2021 में लॉन्च किया गया था तथा जैसे कि हम सभी जानते हैं कि यह ब्रांड का मिड-रेंज स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी कदम रखी है अर्थात न ही इस फ़ोन की कीमत ज्यादा है और न ही कम हैं।

साथ ही साथ आप को बता दें कि साल 2024 में इसके अपग्रेड वर्जन के तौर पर OnePlus Nord CE4 को भारतीयों बाजारों में सरकार के द्वारा लॉन्च किए गए, जिसके कारण अभी One Plus Nord CE3 पर अभी भारी डिस्काउंट ऑफर चल रही हैं।

सोना आज ₹11,000 रूपये प्रति तोला हुआ सस्ता, जाने आज की कीमत यहां से

 

OnePlus Nord CE3 के स्पेशल फ़ीचर्स?

सभी लोगों को जानकारी के तौर पर बताते चलें कि इस स्मार्टफोन में Amoled डिस्प्ले लगी हुई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करने में पूरी तरह से सक्षम हैं तथा इस फ़ोन में बड़ी डिस्प्ले अर्थात 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इसमें Adreno 642L GPU के साथ Qualcomm Snapdragon 782G प्रोसेसर दिया गया हैं जो काफी ज्यादा मजबूत हैं।

इसके साथ ही साथ इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी भी अर्थात फोटोग्राफी के लिए इस धांसू फोन में रियर या बैक साइड में 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा दिए गए हैं। इसके अलावा इस धांसू OnePlus Nord CE3 की फ़ोन में बैटरी 5,000mAh की पावर फुल बैटरी लगी हुई हैं, जो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. ये फोन Android 13 बेस्ड OxygenOS 13.1 पर चलता है।

सिर्फ 3.5 लाख में खरीद कर लाएं मारुती की ये लाड़ली कार, मिल रहा 66 हजार का भारी डिस्काउंट, जल्दी खरीदें

 

One Plus Nord CE3 Price

OnePlus Nord CE3 के बेस वेरिएंट में 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज दिए गए हैं, जो अभी भारतीय रुपयों के अनुसार 26,999 रूपये में मिलते हैं परंतु अभी ऑफर चल रही है, तो आपको यह फ़ोन मात्र 20,699 रूपये में मिल जाएंगे अर्थात अभी आप इस फ़ोन को खरीदें हैं, तो आप इसमें पूरी 4 हजार रूपयों का बचत कर सकते हैं।

Join Our Telegram Group – Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top